काला इल्म का जादू 5/5 (6)

काला इल्म का जादू

Kala Ilm Ka Jadu

काला इल्म का जादू – Kala Ilm Ka Jadu, इंसान को आए दिन मुसीबतों से जूझना पड़ता है। छोटी-मोटी समस्याओं और रोजमर्रे की परेशानियों को तो खुद दूर कर लेता है, लेकिर कई बार उसका सामना बड़ी मुसीबत से होता है।

काला इल्म का जादू

काला इल्म का जादू

तब उसे जीवन की जंग काफी ब़ड़ी लगने लगती है। इस स्थिति में उसकी असहाय जैसी स्थिति भी बन जाती है। एक समय ऐसा भी आता है जब उसे आर या पार की लड़ाई लड़नी होती है।

ध्यान रहे कि ऐसी जंग अल्लाह ताला की मदद के बगैर अकेले नहीं लड़ी जा सकती है। यहां इसी संबंध में जानकारी दी गई है, जिसकी बदौलत जीवन के कठीन से कठीन दौर को पार किया जा सकता है। 

इस्लाम में काले इल्म के जादू की खूब चर्चा होती है। इसे अमल कर कोई परेशान शख्स अपनी परेशानियों को दूर कर सकता है। परंतु हां उसकी नीयत सही होनी चाहिए। बदले की भावना या अपनी स्वार्थ पूर्ति के लिए इसे कतई नहीं किया जाना चाहिए। इसकी कुछ अहम बातें इस प्रकार हैंः-

  • काले इल्म का असर बहुत ही तीब्र होता है। इसे न केवल किसी पर भी किया जा सकता है, बल्किी इसके अमल से किसी द्वारा किए गए ऐसे ही इल्म से छुटकारा भी पाया जा सकता है। 
  • काले इल्म के जादू का जिस किसी पर किया जाता है वह वशीभूत हो जाता है। उससे मनचाहा काम करवाया जा सकता है। इनमें किसी की तबाह-बर्वाद करने या फिर जान लेने जैसे काम हो सकते हैं।
  • इसके लिए कुछ विशेष किस्म के उपाय भी किए जाते हैं, जो आधुनिक समाज के लिए अटपटे लग सकते हैं।  
  • इसके प्रभावशाली प्रयोग के लिए एक गहरे काले रंग की छोटी सी मिट्टी की हांड़ी और सवा मीटर लाल रंग का कपड़ा लें। अन्य सामग्रियों में शहद की एक शीशी, दो पीले रंग के नींबू, 6 लाल मिर्ची, काला धागा व एक काले रंग की गुड़िया एक हरी, दो नीली और एक लाल मोमबत्ती लें। जिस पर काला इल्म करना का है उसकी फोटो भी रखें। इसके अतिरिक्त एक लोटा पानी, उल्लू की आँखंे और मोर पंख भी रखे जाते हैं।
  • प्रयोग विधि के लिए किसी सुनसान जगह पर जाकर आग जलाएं। वह जगह घर के पिछवाड़ का बगीचा या फिर सुनसान छत का एकांत कोना भी हो सकता है। उसके सामने जमीन पर उत्तर दिशा की तरफ मुख कर बैठ जायं। 
  • एक हांड़ी में पानी और शहद का मिश्रण बनाये और उसे आग के ऊपर रख दें। इल्म किए जाने वाले व्यक्ति की तस्वरी को काले धागे से काली गुड़िया के साथ बांध दें। 
  • उसके बाद नींबुओं को काट कर दो टुकड़ो कर लाल मिर्च के साथ रख दें। उल्लू की आंख और मोर पंख को अग्नि में डाल दें और मुसीबत के अनुसार बताए गए इस्लामी मंत्र का 1001 बार जाप करें। जैसे अपनी बीवी को वश में कर उसके दिल में मोहब्बत पैदा करना। प्रेम में बाधक बने किसी शख्स को राह से हटाना। या फिर काले इल्म के जादू से छुटकारा पाना आदि हो सकता है।
  • यहां दिया गया मंत्र है– क्रिड क्रूड करिंग क्रिम सम भस्म क्रुम भवतु। यहां सम अल्फाज की जगह पर इल्म किए जाने वाले नाम लें। हांड़ी को अग्नि से उतार दे और ठंडा होने दंे। इस दौरान मंत्र उस व्यक्ति का ध्यान कर मंत्र जाप जारी रखना चाहिए।
  • हांड़ी के ठंडा हो जाने पर उसमें गुड़िया को फोटो के साथ डाल दे। उसके मुंह को लाल कपड़े से बांध दें। उसके बाद नीचे दिए हुए मंत्र का जाप तब तक करते रहें जबतक कि कटे हुए नींबुओं का रंग लाल न हो जाये। उसके लाल होने से इल्म के असर का संकेत मिल जाएगा। 
  • नाम से शुरू कर निरंतर जाप किया जाने का मंत्र है- क्रिड क्रूड सकाम सकानी परसु यद्भद्रम तनन्म आसम चांडाल मोक्षम धरितालिनी।
  • इस इल्म में करीब पांच घंटे का समय लग सकता है। उसके हांड़ी को किसी सुनसान जगह पर जागर किसी पेड़ के नीेचे जमीन में गाड़ दें। फिर बची सामग्रियों को बहते हुई पानी में बहा दे। 
  • इस इल्म के लिए पूरी तरह से एकाग्रता और धैर्य की जरूरत होती है। इसे बीच में नहीं छोड़ जा सकता है। इसे अमावस की रात को किया जाना चाहिए तथा इसके लिए किसी मौलवी की सलाह जरूरी है।

काले इल्म के जादू की काट

अपनी मनमाफिक मुराद पूरी करने के लिए अगर काले इल्म का जादू एक अच्छा तरीका हो सकता है, तो इसके प्रभाव में आने वाले व्यक्ति को इसकी काट के उपाय भी करने चाहिए।

वरना काले इल्म का जादू कई स्तर से नुकसान पहुंचा सकता है। इसके लिए इस्लामी वजीफा पढ़नेके अमल, शाबर मंत्र जाप और टोटके बताए गए हंै। मुस्लिम और हिंदू द्वारा प्रयोग किया जाने वाला एक शाबर मंत्र है-

आये तुल कुर्सी विच फर-ऐन, आगा-पिचे, तू रहमान।

लाआ-इलाका का कोट, इल्लल्लाह की खई, मोहम्मद रसूलहलह की दोहाई।

नजर को बांधून, भूत को बंदूकून, योगिनी डेरा सब बला को बांधुं।

बा हाक या बड़ डूह मदद मेरे पीर की शद्दी संच।

पिंड कांचा फररा मंत्र ईश्वर वैचा।

प्रयोगः काले जादू की काट का प्रयोग एक काले धागे और मंत्र जाप के साथ करना होगा। धागे में सात बराबर दूरी पर सात गांठ बांध लें। हर गांठ के बीच की दूरी तीन या चार अंगुल की होनी चाहिए। उसके बाद अपनी उंगलियों के बीच पहली गांठ को फंसा लें। फिर ऊपर बताए गए मंत्र का उच्चारण के साथ 111 बार जाप करें।

इस गांठ पर तीन बार दम करें यानी फूंक मारें। उसके बाद दूसरी, तीसरी आदि के साथ इस प्रक्रिया को अपनाते हुए सभी गांठों पर दम मारें। उसके बाद काले जादू से प्रभावित की गर्दन में बांध दें। साथ ही उसे पांचों वक्त का प्रतिदिन नमाज पढ़ने की हिदायत दें और बिस्मिल्लाह रहमाने रहीम पढ़ने को कहें। 

इस्लाम में कला जादू का तोड़ 

इसके लिए पीड़ित व्यक्ति को सामने बैठाएं और मौलवी द्वारा बताए गए दुआ को पाक-साफ कागज पर लिख लें। फिर कागज की बत्ती बना लें। उसपर नीले धागा लपेट दें। इस तरह से चिराग जलाने के लिए तैयार बत्ती पर रूई भी लपेट दें।

उसके बाद मिट्टी का चिराग लें और कच्ची घानी के सरसो तेल में बात्ती को डाल दें। इस प्रयोग को अकेले अपने कमरे में रात के 12 बजे करें। तेल में थोड़ा पीली दाल डाल दें। उसके बाद चिराग को जलाएं।

 जब तक के बत्ती जलता रहे तबतक दुआ को पढ़ें। इससे पहले दुरूद शरीफ अवश्य पढें। एक समय में बत्ती जलते-जलते खत्म हो जाएगा। उसके बाद बची सामग्री को किसी पाक साफ जगह पर मिट्टी के नीेचे दफन कर दें, या फिर पानी में भी बहा सकते है। इस प्रयोग को रोजाना सात या नौ रोज तक करें।

Kala Ilm Ka Jadu ya kala ilm jadu ek prakar ka kala ilam jadu tona hota hai ise kala jadu ka ilm ya kala ilm kala jadu bhi kaha jata hai. aap hamare is kala ilm jadoo ya ilm jafar kala jadu ka upyog karke manwanchit safalta hasil kar sakte ho, aaj he hamare muslim molana se sampark kare or kala jadu sifli ilm hasil karke apne dukho ko dur kare.

हमजाद का अमल

Please rate this

Review काला इल्म का जादू.

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

*