दो लोगों में लड़ाई करवाने का वजीफा 5/5 (7)

दो लोगों में लड़ाई करवाने का वजीफा

दो लोगों में लड़ाई करवाने का वजीफा – Do Logo Me Ladai Karwane Ka Wazifa, Totka, Upay, Dua, Amal, Tarika, वैसे तो लड़ाई झगड़े अच्छे नहीं होते परन्तु कई बार परिस्तितिया ऐसी बन जाती है की हमें ऐसा करना पड़ता है, इसलिए आज हम आपको दो लोगों में दुश्मनी डालने का वजीफा और दो लोगों में जुदाई का अमल बता रहे है. इसके अलावा हम आज आपको दो लोगों में तलाक होने का वजीफा भी बताएगे।

Do Logo Me Ladai Karwane Ka Wazifa

दोस्तों कई बार हमारी ज़िन्दगी में कुछ ऐसी परिस्थितियां आ जाती है, जब हमें दो लोगों के बीच लड़ाई करवानी पड़ती है। अक्सर ऐसा होता है कि दो लोग मिलकर किसी तीसरे व्यक्ति को परेशान करते है। ऐसे में वह तीसरा व्यक्ति सोचता है कि यदि किसी तरह इन दोनों में लड़ाई हो जाए तो उसकी परेशानी खत्म हो जाएगी।

दो लोगों में लड़ाई करवाने का वजीफा - Do Logo Me Ladai Karwane Ka Wazifa, Totka, Upay, Dua, Amal, Tarika

दो लोगों में लड़ाई करवाने का वजीफा – Do Logo Me Ladai Karwane Ka Wazifa, Totka, Upay, Dua, Amal, Tarika

इसके लिए आप दो लोगों में लड़ाई करवाने का वजीफा का इस्तेमाल कर सकते है। इस वजीफे के इस्तेमाल से आप आसानी से दो लोगों के बीच लड़ाई करा सकते हैं। इसके अलावा कई बार प्यार-मोहब्बत जैसे रिश्तों में भी दो लोगों में लड़ाई करवाने का वजीफा के इस्तेमाल की जरूरत पड़ जाती है। आइये दो लोगों में लड़ाई करवाने का वजीफा जान लेते हैं-

  • दो लोगों में लड़ाई करवाने का वजीफा आप हफ्ते में किसी भी दिन कर सकते है। यह वजीफा आपको कब्रिस्तान में बैठकर करना है। इस वजीफे के लिए आपको उन दो लोगों की तस्वीर की जरूरत पड़ेगी, जिनके बीच आप लड़ाई कराना चाहते हैं। सबसे पहले दो कब्रों के बीच एक चादर बिछाकर बैठ जाए। अब अपने सामने दोनों तस्वीर रखें और नीचे दिया गया दो लोगों में लड़ाई करवाने का वजीफा 303 बार पढ़े-

अल्हम्दु लिल्लाहिल लज़ी अत अम सकाना वअल ना मिनल उल मुस्लिमीन

यह वजीफा पढ़ने से पहले ताज़ा वज़ू कर लें। दो लोगों में लड़ाई करवाने का वजीफा पूरा होने के बाद आपको थोड़ी सी सरसो लेनी है और उसके ऊपर दम करना है। इसके बाद एक गड्ढा खोदकर दोनों की तस्वीर उसमें गाढ़ दें और वह दम की हुई सरसों उसके ऊपर डाल दें। दो लोगों में लड़ाई करवाने का वजीफा अगले दिन से ही अपना असर दिखाना शुरू कर देगा।

दो लोगों में दुश्मनी डालने का वजीफा

दो लोगों में दुश्मनी डालने का वजीफा – Do Logo Me Dushmani Dalne Ka Wazifa, karne, Totka, Upay, Dua, Amal, Tarika, कई बार ऐसा होता है आप किसी लड़का या लड़की से बेइंतहा मोहब्बत करते है, लेकिन कोई तीसरा शख्स आपके रिश्ते को तोड़ने की कोशिश करता है। वह धीरे-धीरे पहले आपकी मोहब्बत के साथ दोस्ती के बहाने नज़दीकियां बढ़ाने की कोशिश करता है, और उसके बाद आपके खिलाफ भड़काने लगता है।

लेकिन यदि आपने समय रहते ऐसे लोगों को सबक सिखा दिया तो आप अपने रिश्ते को टूटने से बचा सकते है। ऐसी समस्या होने पर आप दो लोगों में दुश्मनी डालने का वजीफा का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस वजीफे के इस्तेमाल से आप अपने प्रेमी और उसके दोस्त के बीच दुश्मनी पैदा कर सकते है।

  • दो लोगों में दुश्मनी डालने का वजीफा के लिए आपको कुछ सामान की जरूरत होगी- 4 नींबू, 40 लौंग, एक काला कपड़ा, एक प्याज़ और उन दोनों की फोटो जिनके बीच आप दुश्मनी पैदा करना चाहते है। इस वजीफे में आपको सबसे पहले काले कपड़े पर और चारो नींबू पर उन दोनों शख्स का नाम लिखना है, जिनके बीच आप लड़ाई कराना चाहते है।

Do Logo Me Dushmani Dalne Ka Wazifa

इसके बाद आपको हर नींबू पर 10-10 लौंग गाढ़ देनी है। अब आपको अल्लाह से दुआ करनी है कि इन दोनों के बीच में ऐसी दुश्मनी पैदा हो जाए कि ये एक-दूसरे की शक्ल देखना भी पसंद ना करें। दो लोगों में दुश्मनी डालने का वजीफा के लिए

अब प्याज़ के दो टुकड़े करें और सारे सामान को काले कपड़े में बांध दें। इसके बाद शनिवार के दिन ये पोटली किसी सुनसान चौराहे पर रखकर घर आ जाए। ध्यान रहे आपके अलावा किसी को पता नहीं चलना चाहिए कि आप दो लोगों में दुश्मनी डालने का वजीफा का इस्तेमाल कर रहे हैं।

दो लोगों में जुदाई का अमल

दो लोगों में जुदाई का अमल – Do Logo Me Judai Ka Amal, Wazifa, Dalne, Totka, Upay, Dua, Amal, Tarika, इस ज़िन्दगी में हर बार परिस्थितियां हमारे अनुकूल नहीं हो सकती। लेकिन जो अल्लाह ताला से सच्चे दिल से दुआ करता है उसकी सभी इच्छाएं जरूर पूरी हो जाती है। कई बार ऐसा होता है कि हम किसी से सच्चा प्यार करते है, लेकिन वह किसी और से प्यार करता है।

लेकिन यदि आपका प्यार जायज़ है और आपकी नियत भी बिल्कुल पाक है तो आप उन दोनों को अलग करने के लिए दो लोगों में जुदाई का अमल की मदद ले सकते है। दो लोगों में जुदाई का अमल से आप दो प्यार करने वाले लोगों को अलग कर सकते है।

Do Logo Me Judai Ka Amal

हालांकि अल्लाह की नज़र में दो प्यार करने वाले लोगों को अलग करना एक बहुत बड़ा गुना है। लेकिन यदि आप किसी जायज़ मकसद से और मौलवी साहब की इजाजत से दो लोगों में जुदाई का अमल तो आपके गुनाह माफ हो जाएंगे। कई बार हमे पता होता है कि जिस व्यक्ति से हम प्यार करते है

वह किसी और के साथ खुश नहीं रह सकती। इसीलिए उसे अपने सच्चे प्यार का अहसास दिलाने के लिए कुछ गलत कदम भी उठाने पड़ जाते है। यदि आप वादा करते है कि आप अपने महबूब को हमेशा खुश रखेंगे और उसे कभी उदास नहीं होने देंगे तो दो लोगों में जुदाई का अमल का इस्तेमाल करने में कोई गलत बात नहीं है।

दो लोगों में तलाक होने का वजीफा

दो लोगों में तलाक होने का वजीफा – Do Logo Me Talaq Hone Ka Wazifa, Amal, Totka, Upay, Dua, Amal, Tarika, आजकल की भागदौड़ भरी ज़िन्दगी में सच्चा प्यार कहीं खो गया है। कुछ लोग जवानी में आकर निकाह तो कर लेते है, लेकिन निकाह के बाद उनके जीवन में कभी खुशी नहीं आ पाती।

जिस रिश्ते में खुशी और प्यार ना हो तो उसे निभाने से बेहतर है कि तोड़ दिया जाए। अक्सर ऐसा होता है कि हमारा दिल किसी शादीशुदा महिला या पुरूष पर आ जाता है, और वह व्यक्ति भी हमसे मोहब्बत करता है।

लेकिन शादी के रिश्ते में बंधे होने के कारण आप दोनों एक-दूसरे के नहीं हो सकते। ऐसे में अगर आपका प्यार सच्चा है तो आप अपनी मोहब्बत को उस झूठे रिश्ते से आजादी दिलाना चाहते है तो दो लोगों में तलाक होने का वजीफा का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Do Logo Me Talaq Hone Ka Wazifa

  • जो महिला या पुरूष अपने रिश्ते को खत्म करना चाहता है उसे दो लोगों में तलाक होने का वजीफा पढ़ना है। इसके अलावा अन्य कोई शख्स भी दो लोगों में तलाक होने का वजीफा की मदद से तलाक करा सकता है। यह वजीफा आपको इंशा की नमाज के बाद पढ़ना है। सबसे पहले 11 बार दुरूद ए पाक पढ़े। अब नीचे दिया गया दो लोगों में तलाक होने का वजीफा 121 बार पढ़े-

सुभान अल्लाजी सखरलना हूज़ा वमा अल कून्ना लहुल मुकरिनीव इन्ना

यह वजीफा पढ़ने के बाद अंत में फिर से 11 मरतबा दुरूद ए पाक पढ़ें। दो लोगों में तलाक होने का वजीफा आपको 21 दिनों तक पढ़ना होगा। इन 21 दिनों के दौरान उन पति-पत्नी को आपस में संबंध नहीं बनाने है। दो लोगों में तलाक होने का वजीफा से संबंधित अन्य कोई भी जानकारी जानने के लिए आप हमसे संपर्क कर सकते है।

Vaise to ladai jhagde koi aachi baat to nahi hai fir bhi kai baar paristitiya aisi aa jati hai ki bina iske kaam nahi chalta.

Isliye aaj hum aapko Do Logo Me Ladai Karwane Ka Wazifa, Totka, Upay, Dua, Amal, Tarika or Do Logo Me Dushmani Dalne Ka Wazifa, karne, Totka, Upay, Dua, Amal, Tarika bata rahe hai.

Iske alawa yadi aap Do Logo Me Judai karwana chahate hai to fir istemaal kare Do Logo Me Judai Ka Amal, Wazifa, Dalne, Totka, Upay, Dua, Amal, Tarika.

Do Logo Me Talaq karwane ke liye hum laye hai Do Logo Me Talaq Hone Ka Wazifa, Amal, Totka, Upay, Dua, Amal, Tarika.

#दो #लोगों #में #लड़ाई #करवाने #का #वजीफा
#दुश्मनी #डालने #जुदाई #अमल #तलाक #होने
#Do #Logo #Me #Ladai #Karwane
#Ka #Wazifa #Totka #Upay #Dua
#Amal #Tarika #Dushmani #Dalne
#karne #Judai #Talaq #Hone

दुश्मन को बर्बाद करने का क़ुरानी अमल

Please rate this

Review दो लोगों में लड़ाई करवाने का वजीफा.

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

*