किसी को सबक सिखाने का वजीफा 5/5 (7)

किसी को सबक सिखाने का वजीफा

किसी को सबक सिखाने का वजीफा – Kisi Ko Sabak Sikhane Ka Wazifa, Totka, Tarika, Dua, Amal, Upay, वैसे तो नफरत किसी भी काम की नहीं इससे बैर बढ़ता है परन्तु कई बार यदि विरोधी को सबक नहीं सिखाया जाता तो वो अपने को बहुत ताकतवर समझ लेता है. इसलिए आज हम आपको दुश्मन को सबक सिखाने का वजीफा और सौतन को सबक सिखाने का वजीफा बता रहे है. इसके अलावा हम आज आपको धोखेबाज प्रेमी को सबक सिखाने की दुआ भी बतायेगे।

Kisi Ko Sabak Sikhane Ka Wazifa

यदि आपकी ज़िन्दगी में भी ऐसे लोग है, जिन्हें आप सबक सिखाना चाहते है तो किसी को सबक सिखाने का वजीफा का इस्तेमाल कर सकते हैं। हम अपनी ज़िन्दगी में रोज़ाना बहुत लोगों से मिलते है, लेकिन उन सबका स्वभाव एक जैसा नहीं होता।

किसी को सबक सिखाने का वजीफा - Kisi Ko Sabak Sikhane Ka Wazifa, Totka, Tarika, Dua, Amal, Upay

किसी को सबक सिखाने का वजीफा – Kisi Ko Sabak Sikhane Ka Wazifa, Totka, Tarika, Dua, Amal, Upay

कुछ लोग दिल के बहुत नेक होते है तो वहीं कुछ लोग हमेशा दूसरे लोगो का बुरा सोचते है। बुरे लोगो को मरने के बाद अल्लाह ताला सजा देते है और ऐसे लोगों को जहन्नुम में ही जगह मिलती है।

आप भी कुछ ऐसे लोगों को जरूर जानते होंगे जो इस तरह की सजा के लायक है। उन्हें सीधा करने के लिए आप किसी को सबक सिखाने का वजीफा का इस्तेमाल कर सकते है।

  • किसी को सबक सिखाने का वजीफा का इस्तेमाल मौलवी साहब की इजाजत लेने के लिए ही करना है। इस वजीफे के लिए आपको उस शख्स की तस्वीर की जरूरत पड़ेगी, जिसे आप सबक सिखाना चाहते है। उसे अच्छे से सबक सिखाने का यह वजीफा आपको सूर्यास्त के बाद करना है। उस व्यक्ति की तस्वीर अपने सामने रख लें और नीचे दिया गया किसी को सबक सिखाने का वजीफा 500 बार पढ़ें-

अल्लाहुम इन्नी अूज़ु अली मिनल खुबुसि वल ख्वाइशीम

यह वजीफा पढ़ने के बाद आपको एक जूता लेना है और उस व्यक्ति की तस्वीर पर 7 बार मारना है। जूता जितनी तेज मारेंगे, उस व्यक्ति को उतना बड़ा ही सबक मिलेगा।

किसी को सबक सिखाने का वजीफा आपको 11 दिन तक हर रोज़ करना है। यह वजीफा करने से सामने वाले व्यक्ति को एक बहुत अच्छा सबक मिल जाएगा और इसके बाद वह ज़िन्दगी में कभी कोई गलत काम नहीं करेगा।

दुश्मन को सबक सिखाने का वजीफा

दुश्मन को सबक सिखाने का वजीफा – Dushman Ko Sabaq Sikhane Ka Wazifa, Totka, Tarika, Dua, Amal, Upay, आज के समय में इंसान बाहर से कुछ और दिखता है और उसके मन में कुछ और चल रहा होता है। ऐसे में दोस्त और दुश्मन में फर्क करना बहुत मुश्किल हो गया है।

यह भी सच है कि आज के जमाने में दोस्त के रूप में अधिकतर बहरूपिए घूम रहे है, जो मौका मिलते ही आपकी पीठ पर वार कर देते है। ऐसे दुश्मनों से छुटकारा पाने के लिए दुश्मन को सबक सिखाने का वजीफा की मदद ली जा सकती है।

जब भी आपको लगे कि दुश्मन कोई चाल चलने की कोशिश कर रहा है तो इस वजीफे की मदद से आप उसकी सारी नापाक हरकतों को रोक सकते है। चलिए दुश्मन को सबक सिखाने का वजीफा जान लेते है।

Dushman Ko Sabaq Sikhane Ka Wazifa

  • आज हम आपको दुश्मन को सबक सिखाने का वजीफा बता रहे है, जिसकी मदद से आप अपने दुश्मन को जलील कर सकते है। वह दुश्मन फिर कभी भी आपके बारे में बुरा नहीं सोचेगा और उसे अपनी गलती का पछतावा भी हो जाएगा। यह वजीफा आपको मगरिब की नमाज़ से फारिक होकर होकर करना है। सबसे पहले 11 बार दुरूद ए पाक पढ़ें और फिर दुश्मन को सबक सिखाने का वजीफा पढ़ें-

या कहारो, या काबिज़ू

दुश्मन को सबक सिखाने का वजीफा आपको 300 बार पढ़ना है। इसे पढ़ने के दौरान आपको अपने दुश्मन का ख्याल मन में रखना होगा। साथ ही अल्लाह ताला से खुद को महफूज़ रखने की दुआ भी मांगे।

अंत में 11 बार दुरूद ए पाक पढ़ें और दुश्मन को सबक सिखाने का वजीफा पूरा करें। कुछ दिन तक हर रोज़ दुश्मन को सबक सिखाने का वजीफा पढ़ने से आपकी ज़िन्दगी से सारे दुश्मन खत्म हो जाएंगे।

सौतन को सबक सिखाने का वजीफा

सौतन को सबक सिखाने का वजीफा – Sautan Ko Sabak Sikhane Ka Wazifa, Totka, Tarika, Dua, Amal, Upay, शादी के कुछ समय बाद अक्सर ऐसा होता है कि एक पुरूष की अपनी पत्नी में रूचि खत्म हो जाती है। अपनी ज़िन्दगी में एक नया रोमांच लाने के लिए वह अन्य महिलाओं के मोह में फंसने लगता है।

कई बार तो बात इतनी बढ़ जाती है कि पुरूष एक बीवी के होते हुए दूसरी बीवी भी घर में ले आते है। ऐसा होने पर पहली बीवी को जलन होना एक आम बात है।

इस समस्या से छुटकारा पाने के लिए हमारी माता- बहनें एक शक्तिशाली वजीफे का इस्तेमाल कर सकती है।

सौतन को सबक सिखाने का वजीफा एक ऐसा ही ताकतवर वजीफा है, जिसकी मदद से आप बेहद आसानी से अपनी सौतन से छुटकारा पा लेगी।

Sautan Ko Sabak Sikhane Ka Wazifa

  • अपनी पति को वापस हासिल करने के लिए और पराई महिलाओं को पति से दूर करने के लिए कोई भी महिला सौतन को सबक सिखाने का वजीफा का इस्तेमाल कर सकती है। यह वजीफा महिलाओं को तन्हा होकर करना है और इसे करने के दौरान पति के साथ हमबिस्तर नहीं होना है। सौतन को सबक सिखाने का वजीफा आप रात को सोने से पहले पढ़ना होगा।

इन्नी वज्जू वज्ही यासी लिल्लज़ी रस्समावाति वलाही

121 बार यह वजीफा पढ़ने के बाद आपको अपने पति की एक तस्वीर लेनी है और उसे अपने तकिए के नीचे रखकर सो जाना है। सौतन को सबक सिखाने का वजीफाकरते समय आपको वुज़ू में रहना होगा। ध्यान रखिए महिलाओं को मासिक धर्म के दौरान इस वजीफे का इस्तेमाल नहीं करना है।

धोखेबाज प्रेमी को सबक सिखाने की दुआ

धोखेबाज प्रेमी को सबक सिखाने की दुआ – Dhokebaaz Premi Ko Sabak Sikhane Ki Dua, Wazifa, Totka, Tarika, Amal, Upay, आज के समय में सच्चा प्यार मिलना बहुत ही मुश्किल है। आज बहुत से युवा लोग केवल अपनी जरूरत पूरी करने के लिए मोहब्बत करते है और अपना मतलब निकल जाने के बाद प्रेमी को धोखा दे देते है।

ऐसे धोखेबाज लोगों से बचने के लिए आप धोखेबाज प्रेमी को सबक सिखाने की दुआ कर सकते है।

यदि आपको भी ज़िन्दगी में कभी किसी ने धोखा दिया है और आप उससे बदला लेना चाहते है तो एक बार हमारे द्वारा बताई गई धोखेबाज प्रेमी को सबक सिखाने की दुआ अवश्य करें।

इस दुआ को करने से आपके दिल को राहत मिलेगी और उस धोखेबाज व्यक्ति को अपने गुनाह की सजा भी मिल जाएगी।

Dhokebaaz Premi Ko Sabak Sikhane Ki Dua

  • धोखेबाज प्रेमी को सबक सिखाने की दुआ के लिए आपको एक कोरा कागज लेना है। इस कागज पर उस धोखेबाज प्रेमी का नाम, उसकी माँ का नाम और जन्म की तारीख लिख दें। अब इस कागज को हाथ में लेकर आपको धोखेबाज प्रेमी को सबक सिखाने की दुआ करनी होगी। यह दुआ इस प्रकार है-

अल्लाहू अल्लाही रब्बी इल्लाही रसूली अमल इन

धोखेबाज प्रेमी को सबक सिखाने की दुआ पढ़ने से पहले और बाद में 7 बार दुरूद इब्राहिम पढ़ लें। यह दुआ 41 बार सिलसिलेवार ढंग से पढ़ें। दुआ पूरी हो जाने के बाद वह कागज को किसी कब्रिस्तान में जाकर जला दें। धोखेबाज प्रेमी को सबक सिखाने की दुआ के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए आप हमसे संपर्क कर सकते है।

Kahate hai nafrat kisi ka bhala nahi karti aaj aap nafrat mai kisi se badla loge to kal wo wapas aap se badla lega or ye silsila chalta he rahega. parantu kai baar sabak na sikana bhi kamjori mana jata hai or aapka virodhi ise aapki kamjori maan ke aap ko or jayada tang karta hai. isliye aaj hum apko Kisi Ko Sabak Sikhane Ka Wazifa, Totka, Tarika, Dua, Amal, Upay or Dushman Ko Sabaq Sikhane Ka Wazifa, Totka, Tarika, Dua, Amal, Upay bata rahe hai. iske alawa hum aaj aapko Sautan Ko Sabak Sikhane Ka Wazifa, Totka, Tarika, Dua, Amal, Upay or Dhokebaaz Premi Ko Sabak Sikhane Ki Dua, Wazifa, Totka, Tarika, Amal, Upay bhi batayege.

#किसी #को #सबक #सिखाने #का #वजीफा #दुश्मन #सौतन #धोखेबाज #प्रेमी #की #दुआ #Kisi #Ko #Sabak #Sikhane
#Ka #Wazifa #Totka #Tarika #Dua #Amal
#Upay #Dushman #Sabaq #Sautan #Dhokebaaz
#Premi

दुश्मन को हलाक करने का वजीफा

Please rate this

Review किसी को सबक सिखाने का वजीफा.

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

*