सौतन से छुटकारा पाने की दुआ 5/5 (11)

सौतन से छुटकारा पाने की दुआ

Sautan Se Chutkara Pane Ki Dua

सौतन से छुटकारा पाने की दुआ – Sautan Se Chutkara Pane Ki Dua, मुस्लिम समाज में एक से अधिक शादी का रिवाज है। इसके लिए उन्हें पारिवारिक और सामाजिक मान्यता मिली हुई है। इसके बावजूद हर बीवी चाहती है कि उसका शौहर केवल उसका ही बना रहे।

उसके और शौहर के दरम्यां कोई दूसरी औरत कभी नहीं आने पाए। हालांकि किसी विवाहिता के चाहने से क्या होता है, मर्द का दिल कब किसी दूसरी औरत पर आ जाए और वह उसकी सौतन बन जाए, इससे कतई इनकार नहीं किया जा सकता है।

सौतन से छुटकारा पाने की दुआ

सौतन से छुटकारा पाने की दुआ

ऐसी सौतन से छुटकारा पाने के लिए कुरआन में कुछ दुआएं दी गई हैं और कई टोटके से उपाए भी प्रचलित हैं। फिर भी अहम् बात यह है कि सौतन से छुटकारा तभी हासिल हो सकता है जब वह अपने शौहर को ही वश में कर उसकी बेइंतहा मोहब्बत को हासिल कर ले। 

दूसरी औरत से छुटकारा की दुआ

दूसरी औरत के चक्कर में पड़ चुके शौहर का मोहब्बत पाने के लिए नीचे दिए गए दुआ का वजीफा अल्लाताल पर पूरा भरोसा करते हुए पढ़ना चाहिए। ध्यान देने का वह वजीफा इस प्रकार है-

हुवाल-लाहैल-लाजी ला इलाहा इल्ला हुआ, 

अलिमुल घैबी वाश्शहादा, हुअवार रहमानुर-रहीम।

हुवाल-लाहौल-लाजी ला इलाहा इल्ला हुआल-मलिकुल कुद्दूसुस-सलामुल 

मुमिनुल मुहैमिनुल, आजीजुल जबबरुल-मुतकाब्बीर, सुभानााल लाही अम्मा युशोरिकूं।

हुवाल लालहुल खलिकुल बारीउल मुसंववीर, लाहौल असमाउल हुसना,

युसाब्बिहु लाहू मा फिस समावातीवाल अर्दी वा हुवाल अजजुल हकीम।

शनिवार और मंगलवार को छोड़कर किसी भी दिन रात के दस बजे के बद इसे अमल में लाने का सिलसिलेवार तरीका इस प्रकार है-

    • सबसे पहले घर के एकांत कोने में साफ चादर पर इंशा की नमाज पढ़ लें और एक बार फिर से वजू बना लें।
    • उसके बाद दुरूद शरीफ 11 मरतबा पढ़ें और वजीफा को पढ़ने की तैयारी करते हुए लंबा सांस लें। कारण इसे बगैर रूके और अटके हुए पढ़ना है। 
    • उसके बार पूरे वजीफे को 21 बार पढ़ें। इसे मन में या हल्की आवाज में पढ़ा जा सकता है।
    • अब दालचीनी के सात छोटे टुकड़े लें। एक टुकड़े को हाथ में लेकर सुराह हशर की अंतिम तीन आयात को  21 बार पढ़ें और उसपर दम करें। अंत में दुरूदे शरीफ को 11 मरतबा फिर पढ़ें। 
    • दम किए हुए दालचीनी के एक टुकड़े को मुंह में रखकर सो जाएं। दूसरे दिन उसे किसी भी तरह से शौहर के खाने में मिलाकर खिला दें।
    • इस प्रयोग को रोजाना सात दिनों तक करें। इसके असर से शौहर की सोई मोहब्बत जाग जाएगी और दूसरी औरत की सोहबत छोड़कर अपनी बीवी का दीवाना बन जाएगा। 

या वदूदो वजीफा 

या वदूदो का अर्थ सबसे अधिक प्यारा होता है। जैसे अल्लाह है, जिनका सारी दुनिया में राज चलता है और उनकी मर्जी के बगैर एक पत्ता तक नहीं हिलता-डुलता है। वह लोगों के दिल के काफी करीब होते हैं। यही कारण है कि इसे लगातार पढ़ने से अल्लाह हमारे संदेश और या दुआ को उस व्यक्ति तक पहुंचा देते हैं

जिसके दिल में मोहब्बत की अलख जगानी है। अगर कोई औरत को लगता है कि उसका शौहर उसे मोहब्बत नहीं करता है और वह उसे छो़ड़कर किसी दूसरी औरत की बाहों में चला गया है तो उसे दे शब्दों के अल्फाज को 41000 बार पढ़ना चाहिए। इसे नीचे दिए गए तरीके से पूरी शिद्दत के साथ पढ़ना चाहिए।

  • इस दूआ को पढ़ने का सही समय रात दस बज से 11 बजे के बीच का होता है। मंगलवार और शनिवार को छोड़कर किसी भी इसकी शुरूआत करें और रोजान अमल करते हुए कुल 10 दिनों में 41000 बार पढ़ें।
  • घर के किसी कोने या बालकनी में सफेद चादर बिछाकर पहले इंशा की नमाज को पढ़ें।  दुरूद शरीफ को 11 बार पढ़ लें। 
  • उसके बाद या बदूदो को 4100 बार पढ़ें। उसके बाद दुरूदे शरीफ एक बार फिर से 11 बार पढ़ लें। 
  • साथ में रखे एक ग्लास पानी पर सात बार शौहर का नाम लेकर दम करने के बाद उसकी तीन घूंट पी लें और दोनों हथेलियों को फैलाकर अल्लाताला से अपनी मोहब्बत को शौहर के दिल तक पहुंचाने की दुआ करें। अगली सुबह वही पानी शौहर को भी पिला दें। 

 कुछ टोटके  

सौतन की समस्या कोई नई नहीं है, बल्कि या सदियों से चली आ रही पुरुष प्रधान समाज की एक पक्षीय अधिकार बन चुका है। इसकी तकलीफ औरतों को ही उठानी पड़ती है। यानी कि सौतन बीवियों का सुख चैन छीन लेती है।

इसमें सबसे बड़ी बात यह की उनके पति की मोहब्बत बंट जाती है, जो वह नहीं चाहती है। वैसे अपनी सौतन से छुटकारा पाने के लिये कुछ छोटे उपायों से का फायद मिल सकता है।   जीवन में पहले जैसा सुकून मिल सकता है। 

    • यह टोटका बहुत ही शक्तिशाली है। घर के किसी भी कोने या बालकनी में चावल और काली मिर्च की मुट्ठी भर की पोटली बनाएं। उसे अल्लाताला का नाम लेकर ऐसी जगह पर रख दें जहां कोई जीव-जंतु आने नहीं पाए। उसके बाद वहीं बैठकर बिस्मिल्लाउर रहमाने रहीम पढ़ लें। 
    • बीवी अपने नंगे वदन से एक इलायची को स्पर्श करते हुए एक अपनी योनी में रख ले और सुबह उठकर पति को खिला दे। ऐसा करने में वह अगर एक सप्ताह तक लगातार कर लेती है तो इंशा अल्ला उसका पति सौतन को हर हाल में छोड़ देगा। 
    • छोटी से काली डोरी लें, जो कलाई में पहनी जा सके। उसपर एक चुटकी सिन्दूर छिड़क दें। उसे अपने शैहर के पर्स या उसकी पैंट की जेब में रख दें। ऐसा नहीं कर पाने की स्थिति में उसे शौहर के बेड के सिरहाने कहीं भी छिपा दें। इसका असर एक हप्ते में तब महसूस होगा जब कोई उपहार भेंट करेगा। 
    • इस टोटके को सौतन के दुख से पीड़ित नवविवाहिता द्वारा जुम्मे की जुमेरात से नमाज पढ़कर शुरू किया जाना चाहिए। इसे रोजान सात दिनों तक करने से शौहर के साथ दूसरी औरत का संबंध खत्म हो जाता है। इसके लिए निंबू में लॉन्ग गाड़ लंे और बरगद के पेड़ के निचे रख आएं। 
    • तीन इलायची के दाने को किसी भी शुक्रवार वाले दिन रात को नमाज पढ़ने के बाद उसपर सात बार दम करें। तीनों इलायची को अपने शरीर के नाजुक पांच अंगों, दोनों आंख, दोनों कान, नाक, यौनांग और होठों से स्पर्श करवाकर एक कपड़े में बांध लें। अगली सुबह उसे चाय में मिलाकर अपने शौहर को मिला दें।  यह उपाय रोजाना सात दिनों तक करें। इसका असर निश्चित तौर पर होगा।   

Sautan Se Chutkara Pane Ki Dua ya sautan se chutkara pane ke upay aaj hamne aapko bataye. is sautan se chutkara pane ka wazifa ko aap apne hisab se jaha chahe waha padh sakte hai jaisa ki hamne bataya hai. hamare pathak humse puchte hai ki sautan se chutkara pane ke totke in hindi mai bataye or sautan se chutkara pane ke upay in hindi mai bataye isliye ye hamne aapko bataye hai. in sautan se chutkara pane ka upay ko aap aache se jaisa ki hamne bataya hai use kare or fir iske chamatkar dekhe. ise he sautan se chutkara pane ka tarika ya sautan se chutkara pane ka upay kahate hai. aap is sautan se chutkara pane ka tarika or sautan se chutkara pane ke totke se sautan se puri tarha chtkara pa sakte hai. hamare molana dwara diya sautan se chutkara pane ka mantra dhayan se padhe or jayada aache prabhav ke liye hamare molana se sampark karke sautan se chutkara pane ka totka bhi karwa le.

नाजायज ताल्लुकात खत्म करने का वजीफा

Please rate this

Review सौतन से छुटकारा पाने की दुआ.

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

*